Amazon

Amazon Prime IN HINDI



Amazon Prime IN HINDI



Amazon Prime में है, MOVIES & TV SHOWS, AD-FREE MUSIC, PRIME EXCLUSIVE COUPONS, GAMES, UNLIMITED 5% REWARD POINTS, PRIME READING, और जिसमे Amazon Prime जिस product उपलब्ध है, उसमे Unlimited free delivery
Amazon Prime की पूरी जानकारी यहा पर उपलब्ध है, जिसको आप विस्तार से जान सकते है।
Amazon Prime, Amazon Prime IN Hindi,
Amazon Prime 
इतने सारे फायदे केवल आपको एक ही Amazon Prime में sign up करने पर मिल जाता है। वो भी Start में आपको 30-day free trial मिलता है। free trial के बाद आपको सालाना सिर्फ इन सिर्फ केवल 999RS\year में तो इस मोके का मजा कीजिये
 Amazon Prime का फायदा उठाने लिए आप यहा पर Join Now या sign Up पर क्लिक करिए


MOVIES & TV SHOWS


अनलिमिटेड स्ट्रीमिंग
आप कभी भी, कहीं भी हजारों फिल्मों और टीवी शो देखने के लिए अपनी पसंद के हिसाब से चुन सकते है। नवीनतम बॉलीवुड ब्लॉकबस्टर्स, हॉलीवुड रिलीज़ और हिट टीवी श्रृंखला आप Amazon Prime वीडियो पर सभी के लिए कुछ न कुछ है।
Amazon Prime member Kaise Bane, Amazon Prime membership Kaise Bane
Amazon Prime member Kaise Bane
जानिए प्राइम वीडियो
प्राइम ओरिजिनल सीरीज़ का आनंद लें और अधिक
प्राइम वीडियो एकमात्र ऐसी जगह है जहां आप प्राइम ऑरिजनल सीरीज़ जैसे ब्रीद, जैक रयान, कॉमिकस्टान, द रीमिक्स और कई और अधिक देख सकते हैं।

AD-FREE MUSIC

लाखों-करोड़ों गाने, विज्ञापन-मुक्त वो भी कई भाषाओं में संगीत का आनंद लें सकते है।  अंग्रेजी, हिंदी, तमिल, पंजाबी, तेलुगु, बंगाली और अधिक। एक्सेस प्लेस्टिस्ट और स्टेशन विशेष रूप से अमेज़ॅन के संगीत संपादकों द्वारा मूड, कलाकारों, शैलियों और गतिविधियों के पार।



PRIME EXCLUSIVE COUPONS



जब आप खरीदारी करें तो अधिक बचत करें
अमेज़ॅन कूपन आपको कूपन कोड या लॉयल्टी कार्ड की परेशानी के बिना अतिरिक्त बचत देते हैं। अपनी प्रधान सदस्यता के साथ श्रेणियों में अन्य कूपन अनलॉक करें।
प्रमुख प्रस्तावों का अन्वेषण करें


IN-GAME CONTENT

लोकप्रिय मोबाइल गेम्स पर इन-गेम सामग्री मुफ्त
बिजली-अप, अनन्य संग्रहणता, वर्ण, आउटफिट, खाल, थीम, इन-गेम मुद्रा और लोकप्रिय मोबाइल गेम में और अधिक ताज़ा जैसे मुफ़्त-इन-गेम सामग्री तक पहुँच प्राप्त करें


UNLIMITED 5% REWARD POINTS

अमेज़न पे ICICI बैंक क्रेडिट कार्ड से अधिक कमाएँ
योग्य मुख्य सदस्य Amazon.in ICICI बैंक क्रेडिट कार्ड से Amazon.in पर सभी खरीद पर असीमित 5% इनाम अंक प्राप्त कर सकते हैं। वर्तमान में पूरे भारत के 35 शहरों में उपलब्ध है।


PRIME READING

सैकड़ों ई-बुक्स मुफ्त में पढ़ें
सैकड़ों योग्य ईबुक, कॉमिक्स और बहुत कुछ में से चुनें। अपने किंडल ई-रीडर पर प्राइम रीडिंग का आनंद लें या मोबाइल, टैबलेट, पीसी या मैक पर फ्री किंडल रीडिंग ऐप्स इंस्टॉल करें।

ONE-DAY & TWO-DAY DELIVERY
आप ने जो शॉपिंग की है, उस पर सौ से अधिक शहरों में पात्र वस्तुओं पर असीमित मुफ़्त वन-डे और टू-डे डिलीवरी प्राप्त करें। वन-डे डिलीवरी वाले ऑर्डर पर orders 100 बचाएं। पूरे भारत के चुनिंदा शहरों में पिन-कोड के लिए समान दिन और सुबह की डिलीवरी का आनंद लें।


2-hour express delivery

दिल्ली, मुंबई, बैंगलोर और हैदराबाद में अनन्य, अल्ट्रा-फास्ट डिलीवरी का आनंद लें। दैनिक जरूरतों, इलेक्ट्रॉनिक्स, घर और रसोई आवश्यक और अधिक सहित हजारों वस्तुओं की खरीदारी करें।




एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ